बिजनेस में सफलता के लिए करें इन ज्योतिष के उपाय को ....

अगर बिजनेस में सफलता चाहिए तो इसके लिए ज्योतिष के इन उपायों को आजमाने से बिजनेस में आ रही परेशानी और हानि का निवारण होगा। आज इस लेख में हम बिजनेस में तरक्की के लिए कुछ उपाय बता रहें हैं।

जब भी दुकान में जाएं तो दुकान की चौखट पर दाहिना हाथ ज़मीन पर लगाएं कर प्रणाम करें उसके बाद अंदर जाएं ऐसा करने व्यापार में वृद्धि के साथ धन लाभ भी होगा।

व्यापार में वृद्धि के लिए लक्ष्मी नारायण मंदिर में प्रत्येक शुक्रवार के दिन पूजा कर व गुड़ व चना गरीबों को दान दें। इस उपाय को करने से व्यापार में तरक्की मिलेगी।

व्यापार में हमेशा तरक्की के लिए हमेशा कुत्ते, गाय और कौवों को रोटी खिलाएं।

अपनी दुकान में नींबू और हरी मिर्च को मेन दरवाजे में लटकाने से दुकान में कभी नजर नहीं लगेगी ।

आप दुकान में तरक्की के लिए कच्चे सूत को केसर के घोल में भिगा कर रंगने के बाद उसे दुकान में बांध दें। ऐसा करने से व्यापार में हमेशा सफलता बनी रहेंगी।

जब भी अपनी दुकान में जाने के लिए घर से निकले तब अपने इष्ट देव का ध्यान करके घर से निकले और सुगंधित इत्र का प्रयोग करने से व्यापार में सफलता मिलेगी।

दुकान में धन वर्षा के लिए कपूर और रोली को जलाकर उसकी राख को कागज में रख कर दुकान में रखें।

दुकान में सुबह शाम मंदिर में दीपक जलाए और कोई सुगंधित धूप का भी प्रयोग करें ऐसा करने से हमेशा भगवान की कृपा बनी रहती है।

एक नारियल को लाल कपड़े में लपेटकर दुकान के मंदिर में या दुकान की तिजोरी में रखें। और इसमें रोज धूप करें ऐसा करने से व्यापार में लाभ मिलता है।

और भी बहुत सारे उपाय और विधि है हमारे ज्योतिष शास्त्र में अगर आप भी किसी भी प्रकार से बिजनेस कारोबार व्यापार व्यवसाय करते हैं या अन्य किसी बिजनेस करते हैं तो संपर्क करें और खास विधि और प्रयोग करके होने वाले कारोबार व्यापार में सफलता प्राप्त करें ...